Breaking News

खगड़िया : एनएच 31 पर अनियंत्रित रफ्तार मौत बनकर नाच रही




लाइव खगड़िया : जिले से गुजरने वाले एनएच-31 पर वाहनों की अनियंत्रित रफ्तार मौत बनकर कहर बरपा रही है. आये दिन वाहनों के तेज रफ्तार की वजह से दुर्घटना होने की खबर मिलती रही है. अबतक रफ्तार कई लोगों की जान ले चुकी है और यह सिलसिला जारी है. बात यदि आज की करें तो मंगलवार का दिन सड़क दुर्घटना के मामले में जिले के लिए अमंगलकारी रहा है. एनएच-31 पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में घटित दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई घायल भी हुए है.

महेशखुंट थाना क्षेत्र की घटना

जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र के एनएन 31 पर गौछारी के पास मंगलवार को बाइक व ट्रक की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि हादसे में घायल एक बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. दुर्घटना का शिकार बने सभी लोग बाइक पर सवार थे. बताया जाता है कि ओवरटेक करने के दौरान बाइक को सामने से आ रही एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया.

यह भी पढें :

ट्रक ने लिया बाइक को चपेट में,एक बच्ची सहित तीन की दर्दनाक मौत

मुफस्सिल थाना क्षेत्र की घटना

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर मंगलवार को नन्कूमंडल टोला के पास सड़क पार कर रहे दो लोगों को एक तेज रफ्तार की ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में घायल सदर प्रखंड के रहीमपुर मध्य पंचायत के नन्कूमंडल टोला निवासी परमेश्वरी यादव के पुत्र सागर यादव की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. जबकि दुर्घटना में घायल एक अन्य का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.




पसराहा थाना क्षेत्र की घटना

जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर पटबंधु पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार को स्कॉर्पियो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर होने की खबर है. बताया जाता है मोड़ पर भी वाहन की रफ्तार का कम नहीं होना दुर्घटना की वजह बनी. हादसे में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

मानसी थाना क्षेत्र का कल की घटना

जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर सोमवार की सुबह एकनिया ढाला के समीप तेज रफ्तार की एक अनियंत्रित ट्रक यात्री पड़ाव में जा घुसा. हादसे में ट्रक का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. बताया जाता है कि ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक का चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा. हादसे में यात्री पड़ाव के भी क्षतिग्रस्त होने की खबर है.



Check Also

जदयू कार्यकर्ताओं ने निकाला सतर्कता एवं जागरूकता मार्च

जदयू कार्यकर्ताओं ने निकाला सतर्कता एवं जागरूकता मार्च

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: