Breaking News

रंग लाई पुलिस की मेहनत, अपहृत मासूम अंकेश सकुशल बरामद




लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के राजाजान गांव के पास से शुक्रवार की सुबह पांच वर्षीय छात्र अंकेश कुमार का अपहरण होने के बाद जैसै-जैसे वक्त गुजरता जा रहा था वैसे-वैसे अपहृत के परिजनों सहित पुलिस के माथे पर चिंता की लकीरें बढ़ती जा रही थी. साथ ही जिलेवासियों के द्वारा भी मासूम की सलामती के लिए दुआओं के हाथ उठने लगे थे. आखिरकार पुलिस की मेहनत और लोगों की दुआएं रंग लाई और करीब 74 घंटे बाद अपहृत अंकेश को सकुशल बरामद कर लिया गया. साथ ही मासूम के परिजनों के बीच खुशियां लौट आई है.

मामले पर पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया है कि पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है. बताया जाता है कि अपहरण के बाद पुलिस की बढ़ती दबिश और ताबड़तोड़ छापेमारी से अपहर्ता घबरा गये और अपहृत मासूम छात्र को मानसी थाना क्षेत्र के चुकती गांव स्थित बजरंगबली के पास मुक्त कर दिया.




उल्लेखनीय है कि अंकेश का शुक्रवार की सुबह स्कूल से घर लौटते वक्त बाइक सवार अपहर्ताओं ने अपहरण कर लिया था. जिसके बाद मासूम छात्र के परिजनों के बीच किसी अंजान अंदेशा से दहशत का माहौल था. साथ ही दिनदहाड़े अपहरण की यह घटना पुलिस के लिए भी एक चुनौती बन गई थी. बहरहाल मासूम छात्र की सकुशल बरामदगी जिला पुलिस की एक बड़ी सफलता मानी जा रही है.


Check Also

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: