Site icon Live Khagaria

2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी लोजपा (रा), बैठकों का सिलसिला जारी

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी प्रखंड के अरैया गांव में रविवार को लोजपा (रा) का प्रखंड स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष आकाश कुमार ने किया. इस अवसर लोजपा (रा) के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे.

बैठक में मानसी प्रखंड के पांचों पंचायत अध्यक्ष भी उपस्थित थे. वहीं आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बूथ स्तर तक पार्टी की मजबूती पर बल देते हुए कहा गया कि 2024 में खगड़िया लोक सभा सीट पर पार्टी अपने कार्यकर्त्ताओं के दम पर जीत की परचम लहरायेगी. यह जीत इसलिए भी जरूरी है क्योंकि लोक जनशक्ति पार्टी (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का गृह जिला भी खगड़िया है. इस बात का उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में समर्थन किया और कहा गया कि लोक सभा चुनाव 2024 में लोजपा (रा) खगड़िया में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता के दम पर निश्चय ही जीत हासिल करेगी और चिराग पासवान के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट में विश्वास कर जनता उन्हें बिहार का नेतृत्व सौंपने को मन बना लिया है.

बैठक में अमनी पंचायत अध्यक्ष शिवशंकर पंडित, सैदपुर पंचायत अध्यक्ष पियूष कुमार जी, पश्चिमी ठाठा पंचायत अध्यक्ष नीरज यादव, प्रखंड उपाध्यक्ष मो मुख्तार, रामसेवक पासवान, अमन कुमार, जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र पासवान आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version