Site icon Live Khagaria

बिहार सरकार के खिलाफ लोजपा (रा) का हल्ला बोल, 23 को जिला मुख्यालय में महाधरना

लाइव खगड़िया : लोजपा (रा) के बलुआही स्थित जिला कार्यालय बलुआही में गुरूवार को समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष सह जिला प्रभारी सुरेंद्र विवेक भी उपस्थिति थे. बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने की. वहीं जिला प्रभारी का कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया. इस अवसर पर पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष व जिला अध्यक्ष उपस्थित थे.

मौके पर संबोधित करते हुए जिला प्रभारी सुरेंद्र विवेक ने कहा पार्टी आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव को लेकर जोर-शोर से तैयारी में लगी हुई है. ऐसे में जिला कमेटी से लेकर बूथ स्तरीय कमेटी का गठन जल्द कर प्रदेश कार्यालय को समर्पित करना है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के द्वारा बिजली बिल में अप्रत्याशित वृद्धि की गई है. ऐसे में बिहार सरकार की व्यवस्था के विरुद्ध लोजपा (रामविलास) के द्वारा 23 फरवरी को बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में महाधरना का कार्यक्रम होना सुनिश्चित है. जिसकी तैयारी शुरू करने का उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया.

वहीं संबोधित करते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा खगरिया जिला लोजपा का गढ़ रहा है और पार्टी को दो बार लोकसभा चुनाव जीत मिल चुकी है. जबकि 2005 के चुनाव में जिले के तीन विधानसभा सीटों पर जीत का परचम लहरा चुकी है. ऐसे में आने वाले समय में भी जिले में लोजपा मजबूत उपस्थिति दर्ज करायेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 23 फरवरी के महाधरना कार्यक्रम में जिले में लोजपा (रा) शक्ति प्रदर्शन के तौर पर बड़ी संख्या में उपस्थिति दर्ज करायेगी.

बैठक में प्रदेश महासचिव रतन पासवान, जिला प्रधान महासचिव सम्मी पासवान, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव साजीम रजवी, युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुजीत कुमार पासवान, महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शोभा देवी, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जयनारायण सिंह, संसदीय बोर्ड के विनय वर्मा, लेबर सेल के जिला अध्यक्ष संजीव झा, सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन कुमार, परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष नवल कुमार, चौथम प्रखंड अध्यक्ष मंटू पासवान, अलौली प्रखंड अध्यक्ष शंभू यादव, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव, युवा प्रकोष्ठ के अलौली प्रखंड अध्यक्ष पिंकेश कुमार, जिला महासचिव सरुण पासवान, लोजपा नेता गोतम पासवान, मानसी नगर पंचायत के अध्यक्ष विवेक कुमार बड़ी सैकड़ों में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version