Site icon Live Khagaria

लोकसभा व विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी लोजपा (रा) : जिला प्रभारी

लाइव खगड़िया : लोजपा (रा) के जिला कार्यालय में रविवार को पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव की अध्यक्षता में विभिन्न प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर लोजपा (रा) के प्रदेश कोषाध्यक्ष सह खगड़िया जिला प्रभारी सुरेंद्र विवेक, जिला सह प्रभारी दुर्गेश सिंह, प्रदेश महासचिव रतन पासवान एवं प्रदेश सचिव रंजन सिंह भी उपस्थित थे.

बैठक में सभी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्षों को 30 अप्रैल के अंदर पंचायत अध्यक्ष तक की सूची उपलब्ध कराने का निर्देश जिला प्रभारी सुरेंद्र विवेक के द्वारा दिया गया. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कि खगड़िया लोकसभा पार्टी की सीटिंग सीट रहा है और लोजपा यहां से लगातार जीत दर्ज करते आ रही है. ऐसे में यहां संगठन को काफी मजबूत करने की आवश्यकता है. वहीं उन्होंने कहा कि चिराग पासवान की ओर लोगों की निगाहें टिकी हुई है और निश्चित रूप से आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पार्टी का बेहतर प्रदर्शन करेगी.

मौके पर सह प्रभारी दुर्गेश सिंह ने कहा कि जिस प्रखंड या पंचायत में उनकी जरूरत होगी वे वहां जाकर संगठन को मजबूत करने के लिए हमेशा तत्पर हैं. साथ ही उन्होंनें कार्यकर्ताओं के दुख-सुख में साथ रहने की बातें कही. जबकि जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि खगड़िया में लोजपा (रामविलास) को समर्थकों की कमी नहीं है, जरूरत है उन्हें पार्टी से जोड़कर संगठन को और भी धारदार बनाने की. ताकि पार्टी आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर सके.

बैठक में युवा लोजपा (रा) के जिला अध्यक्ष सुजीत कुमार पासवान, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामप्रीत गुप्ता, महिला प्रकोष्ठ के शोभा देवी, पंचायती राज प्रकोष्ठ के मोहन सिंह, किसान प्रकोष्ठ के जय नारायण सिंह, संसदीय बोर्ड के विनय वर्मा, सदस्यता प्रभारी सह जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, विस्तार प्रमुख रिंकू सिंह, लेबर सेल के संजीव, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉ तरुण, छात्र प्रकोष्ठ के राजीव कुमार आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version