Breaking News

शिक्षक की गोली मारकर हत्या, लूट लिया गया तीन लाख रूपये भी




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत चकना बहियार के मैंजरो चौर में रोहियार निवासी 54 वर्षीय शिक्षक शशि भूषण कुमार भगत की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार बलकुंडा मध्य विद्यालय के हेडमास्टर शशि भूषण अपनी एक बीघा तीन कट्ठा जमीन गांव के ही श्रवण साह को 21 लाख में बेची थी. रविवार की शाम रोहियार में श्रवण साह ने पूर्व पंसस राज किशोर साह के समक्ष 3 लाख 5 हजार रुपये जमीन के अग्रिम तौर पर दिया. जिसके उपरांत शिक्षक राशि लेकर सहरसा जाने के लिए बाइक से धमारा घाट स्टेशन पहुंचे. लेकिन उनकी ट्रेन छूट गई.




बताया जाता है कि इसके बाद वे रूपयों से भरा बैग लेकर ठूठी निवासी अपनी बहन के घर जा रहे थे. इसी क्रम में धमारा घाट स्टेशन और ठूठी गांव के बीच चकना बहियार के समीप मैंजरो चौर के पास अपराधियों ने रूपये लूटने के क्रम में विरोध करने पर शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने शिक्षक को तीन गोली मारी. जिसमें दो गोली उनके सीना एवं एक गोली सिर में लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी लोगों को सोमवार की सुबह मिली और घटनास्थल पर लोंगों की भीड़ जुट गई. साथ ही मौके पर मानसी थानाध्यक्ष शिव कुमार भी दलबल के साथ पहुंचे और घटना की जांच-पड़ताल में जुट गये हैं. दूसरी तरफ घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!