Breaking News

शराब पर खाकी का चाबुक,हजारों लीटर अर्द्धनिर्मित शराब सहित भट्ठियां नष्ट




लाइव खगड़िया : लोकसभा चुनाव व होली को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने निर्देश पर जिले की पुलिस शराब व तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है और उन्हें सफलता भी मिलती दिख रही है.बीते सप्ताह पुलिस को मिली कई अहम सफलताओं के बाद इस सप्ताह की आगाज भी उसी अंदाज में की गई है.

इस क्रम में मंगलवार को जिले के गोगरी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धनखेता गांव के एक बगीचा में एक टाटा इन्डिगो कार से 180 एमएल के ट्रेट्रा पैक की  150 पैकेट विदेशी शराब बरामद किया है.बरामद की गई शराब की सभी पैक ऑफिसर चॉइस की बताई जा रही है.मौके से पुलिस ने महेशखुंट थाना क्षेत्र के गोविन्दपुर निवासी अनिल गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है.

दूसरी तरफ मंगलवार को ही अपर आरक्षी अधीक्षक (अभियान) राजकुमार राज के नेतृत्व में क्यूआरटी व मानसी पुलिस की संयुक्त छापेमारी अभियान में हजारों लीटर अर्द्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट करते हुए शराब की भट्ठियों को तहस-नहस कर दिया गया है.




मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी टीम ने खुटिया वहियार से 3 हजार लीटर अर्द्धनिर्मित व 50 लीटर तैयार देसी शराब बरामद किया और उसे मौके पर ही नष्ट कर दिया.साथ ही कैमिकल व शराब की भट्ठियों को भी नष्ट किया गया है.

जबकि खुटिया से एक हजार लीटर अर्द्धनिर्मित देसी शराब व 50 लीटर तैयार देसी शराब बरामद कर उसे भी मौके पर ही नष्ट किया गया है.छापेमारी के दौरान पुलिस ने खुटिया से ही देसी शराब निर्माण में प्रयुक्त होने वाला 37 व 14 टीन सड़ा हुआ गुड़ अलग-अलग जगहों से बरामद किया और उसे नष्ट कर दिया गया.छापेमारी अभियान के दौरान अरूण यादव को गिरफ्तार किया गया है.जिसे पुलिस के द्वारा दारू माफिया का सहयोगी बताया जा रहा है.

उधर अलौली थाना की पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी में फुलतोड़ा से 120 लीटर जावा महुआ बरामद किये जाने की खबर है.जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है.


 

Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!