Breaking News

मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा था, ऑटो हादसे में हो गई मौत




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के मड़ैया ओपी क्षेत्र मे बुधवार को हुई ऑटो दुर्घटना में मौत के शिकार बने 24 वर्षीय विकास कुमार के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.मृतक की बहन खुशबू कुमारी लगातार बेसुध होकर गिर जा रही है.बताया जाता है कि मृतक विकास कुमार अपनी बहन खुशबू कुमारी को महेशखूंट से बारहवीं की परीक्षा दिलाकर ऑटो से वापस लौट रहा था.

वहीं ऑटो पर क्षमता से अधिक यात्रियों के बैठाये जाने की बातें भी सामने आ रही है. और विकास ऑटो चालक के बगल मे बैठा था.इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक दूसरी ऑटो के बीच आमने-सामने की टक्कर में उनके सिर मे गंभीर चोट आई और वे अस्पताल पंहुचने से पहले हीं दम तोड़ दिया.




ग्रामीण के अनुसार मृतक सरस्वती पूजा के दिन ही दुरागमन कराकर अपनी पत्नी को मायके अपने घर हरिणमार लाया था और उनके पैरों मे लगी मेंहदी का रंग भी अभी नहीं गया था.लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.बताया जाता है कि उन्हें एक दो साल का पुत्र भी है.जिसे देखकर हर आने-जाने वालों की आंखे नम हो जा रही थी.

घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है.लोगों का कहना है कि एक तरफ मोटरसाइकिल सवार पर प्रशासन के द्वारा लगातार नजर रखी जाती है.दूसरी तरफ ओवरलोडिंग वाहनों को खुली छूट दे दी गई है.घटना के बाद से परबत्ता ऑटो स्टैंड पर सन्नाटा पसरा रहा.जबकि मृतक के परिजनो के बीच कोहराम मचा हुआ है.



Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!