Site icon Live Khagaria

दो ऑटो के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत,आठ घायल




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया ओ.पी. क्षेत्र अंतर्गत महेशखुंट-अगुवानी पथ पर देवरी गांव के समीप बुधवार को दो ऑटो के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में आठ लोगों के गंभीर रुप से जख्मी होने की खबर है.हादसे के बाद घायलों को परबत्ता पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.घटना की जानकारी मिलते ही मड़ैया ओ.पी. की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है.

मृतक की पहचान परबत्ता थाना क्षेत्र के लगार पंचायत के हरिणमार निवासी  सदानंद साह के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है्.जबकि घायलों में परबत्ता थाना क्षेत्र के तेमथा निवासी स्व. बबलू दास की पुत्री स्वीटी कुमारी,नागेन्द्र मालाकार की पुत्री सोनम कुमारी,पप्पू दास की पुत्री प्रिति कुमारी के अतिरिक्त सहरसा जिले के सकरोहर  निवासी वीणा देवी , ब्रह्मदेव साह, सहरसा डुमरा के महेश्वर मुखिया, नीरा देवी एवं डुमरिया बूजूर्ग के अंजनी ठाकुर के सोनू ठाकुर का नाम शामिल है.जिसमें से दो घायलों को चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.




स्थानीय लोगों कि मानें तो एक ऑटो गोगरी की तरफ से आ रही थी.जबकि दूसरा मड़ैया से गोगरी की ओर तेज गति से जा रही थी.इसी दौरान कब्रिस्तान के पास दोनों ऑटो एक-दूसरे से टक्करा गयी.घटना में गंभीर रुप से जख्मी विकास कुमार परबत्ता अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.जबकि अन्य घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया.

 

घटना के बाद दोनों ऑटो के चालक फरार बताये जा रहे हैं.घायलों को सहायता प्रदान करने में अभाविप के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य कृष्णकांत झा की भूमिका सराहननीय बताई जा रही है.कहा जा रहा है कि उन्होंने दो घायल छात्रा स्वीटी एवं प्रिति को उनके परिजन के साथ बेगुसराय अस्पताल में भर्ती कराया है.घायल दोनों ही छात्रा परबत्ता के के.एम.डी. कालेज की हैं.जो गोगरी जमालपुर के परीक्षा केन्द्र से इंटर की परीक्षा देकर वापस घर लौट रही थी.बहरहाल हादसे में मौत के शिकार बने युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.उधर परबत्ता के बीडीओ रविशंकर कुमार ने बताया है कि मृतक के आश्रित को आपदा राहत कोष से चार लाख की सहायता राशि दी जायेगी.



Exit mobile version