Breaking News

बीपीएससी के फाइनल में खगड़िया के शिवम व निशांत ने मारी बाजी




लाइव खगड़िया (मनीष/मुकेश) : बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में जिले के शिवम कुमार एवं निशांत कुमार ने सफलता हासिल कर जिले का नाम रौशन किया है.बीपीएससी की 60वीं से 62वीं का रिजल्ट घोषित होते ही इन छात्रों को बधाईयां मिलने का सिलसिला जारी है.




शहर के जय प्रकाश नगर निवासी वार्ड पार्षद सोहन कुमार चौधरी व पूर्व वार्ड पार्षद कुमकुम चौधरी के एकलौते पुत्र शिवम कुमार को सामान्य कोटि में 76वां रैंक मिला है और वे डीएसपी पद के लिए चयनित किये गये हैं.शिवम ने मैट्रिक जिले के डीएवी से एवं इंटर कोशी कॉलेज से किया था.जबकि उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था.उल्लेखनीय है कि शिवम को 2018 की बीपीएससी परीक्षा में 331वां रैंक मिला था.

दूसरी तरफ जिले के परबत्ता प्रखंड के लगार पंचायत के लगार निवासी शंकर प्रसाद यादव के पुत्र निशांत कुमार को भी बीपीएससी की फाइनल परीक्षा में सफलता हाथ लगी है.निशांत को 274वां रैंक हासिल हुआ है और उनका रूरल डेवलपमेंट ऑफिसर पद के लिए चयन हुआ है.

उल्लेखनीय है कि बीपीएससी फाइनल परीक्षा के लिए 1650 परीक्षार्थियों को बुलाया गया था.जिसमें से 1591 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए. जिसके उपरांत 642 परीक्षार्थियों का फाइनल रिजल्ट जारी किया गया.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!