Breaking News

शिकायत लेकर पहुंची महिला की बेरहमी से पिटाई, टूट गई नाक




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत दरियापुर भेलवा पंचायत के नयागांव पंचखुट्टी में एक महिला को बुरी तरह से पीटकर जख्मी कर दिये जाने का मामला सामने आया है.बताया जा रहा है कि पिटाई से महिला की नाक टूट गई है.जबकि उनके पुत्री को भी पीटा गया है.

पंचखुटी नयागांव निवासी सुनिल शर्मा की पत्नी पीड़िता नीलम देवी ने परबत्ता थाना में दिये गये आवेदन में कहा है कि उनकी गोतनी के 18 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार को सत्यम कुमार व सुमीत कुमार ने एक बगीचे में बुलाकर बेरहमी से पिटाई की थी और इस क्रम में उनकी बेटी का मोबाईल नम्बर मांगा जा रहा था.




साथ ही पीड़िता ने बेटी का वीडियो बनाकर भी कई ग्रुपों में वायरल करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वीडियो वायरल करने की सूचना पंचायत के मुखिया को भी दिया गया.जबकि सोमवार को जब वो अपनी बेटी के साथ सत्यम के घर पर शिकायत लेकर पहुंची तो विभाकर शर्मा ने खूंटे से उनपर प्रहार कर दिया.जिससे उनकी नाक टूट गई.वहीं उन्होंने आरोप लगाया है कि जब उनकी बेटी ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसे भी पीटा कर गया.बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

बताया जाता है नीलम देवी की बेरहमी से पिटाई को देखकर उनकी पुत्री बार-बार बेहोश हो जा रही है और उनका पूरा परिवार भयभीत है.उधर मामले पर परबत्ता के थानाध्यक विनोद कुमार सिंह ने कहा है कि दोषी को बक्शा नहीं जाएगा.



Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!