Breaking News

बोलीं विधायक पूनम देवी यादव, सम्मान के साथ हो रहा है सर्वांगीण विकास




लाइव खगड़िया : 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर शनिवार को शहर के हृदय स्थल राजेन्द्र चौक पर एनसीसी कैडेक के जवानों के द्वारा सलामी दिये जाने के बाद सदर विधायक पूनम देवी यादव ने झण्डोत्तोलन किया.इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा है कि गणतंत्र की गरिमा को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए क्षेत्र के सभी वर्गों से आने वाले छात्र, नौजवान, व्यवसायिक, महिला, मजदूर-किसान के सम्मान व सुरक्षा के खातिर रणवीर-पूनम अपनी जान की कुर्बानी देने के लिए भी तैयार रहते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक रणवीर यादव के मार्गदर्शन में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल आपूर्ति, बिजली, सड़क, पुल-पुलिया, सामुदायिक भवन, खेल मैंदान, विद्यालय, कब्रिस्तान का घेराबंदी, इण्डोर स्टेडियम, आउटडोर स्टेडियम, शौचालय, किसान , महिला व छात्र हित में सर्वांगीण विकास हो रहा है.

वहीं जदयू विधायक ने कहा कि बाबा साहब अम्बेडकर, राजेन्द्र बाबू  जैसे महापुरुषों के द्वारा रचित संविधान आज के दिन ही लागू हुआ था. लेकिन देश के आजादी की लड़ाई में कई क्रांतिकारी वीर सपूतों को कुर्बानी देनी पड़ी थी.ऐसे में देश के महापुरुषों और वीर सपूतों को नमन करते हुए उनके पदचिन्हों पर चलकर उनके अधूरे सपने को साकार करने के लिए तिरंगे के नीचे हम दृढ़संकल्प लेते हैं.




मौके पर युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष वास्तुविद साम्ब वीर यादव ने देश के महान सपूतों को नमन करते हुए कहा कि इतिहास पढ़ने वाले हीं इतिहास रचते हैंइसलिए युवा वर्ग अपने देश के पूर्वजों व महापुरुषों के बारे में जानें और उनके पदचिह्नों पर चलने का संकल्प लें.यही गणतंत्र की रक्षा होगी.

सभा की अध्यक्षता दलित युवा संग्राम परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने किया.मौके पर समाज सेवी अमित कुमार प्रिंस,निर्धन यादव, उज्जवल कुमार, अभिषेक मॉन्टी, आशीष कुमार, जिला पार्षद योगेन्द्र सिंह, जदयू नेता चन्दन कुमार यादव, वीरेन्द्र यादव, राकेश सिंह, नीरज यादव, बिक्रम कुमार पटेल, धीरेन्द्र यादव,अर्जुन, नरेन्द्र आदि उपस्थित थे.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!