Breaking News
एसपी मीनू कुमारी (फाइल फोटो)

स्पेशल एस ड्राइव में 73 धराये,55 को जेल,देसी पिस्तौल व 15 कारतूस भी बरामद




लाइव खगड़िया : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सक्रिय अपराधियों व फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कवायद तेज कर दी है.इस कड़ी में पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर बीती रात शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान),पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय),अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में विभिन्न थानाध्यक्षों के साथ टीम गठित कर जिले भर में विशेष समकालीन अभियान चलाया गया.

जिसमें पुलिस को कई उपलब्धियां हाथ लगी.इस क्रम में सदर,मुफस्सिल,गंगोर,चौथम व महेशखुंट थाना क्षेत्र से 2-2 अभियुक्तों की और चित्रगुप्तनगर व भरतखंड क्षेत्र से 1-1 अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई.जबकि अलौली थाना क्षेत्र से 10,मानसी से 4,गोगरी से 9,परबत्ता से 12,पसराहा से 7,पौड़ा से 5 एवं मड़ैया से 8 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई. इसी तरह मोरकाही व बेलदौर थाना क्षेत्र से 3-3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया गया. 

विशेष समकालीन अभियान के दौरान बीती रात जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गिरफ्तार किये गये कुल 73 अभियुक्तों में से 55 को जेल भेज दिया गया.इस दौरान पसराहा थाना क्षेत्र से एक चार चक्का वाहन सहित 1 देसी पिस्तौल व 15 चक्र गोली बरामद करने में भी पुलिस को सफलता मिली.

विशेष समकालीन अभियान के दौरान बेहतर उपलब्धियों पर पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार दीपक,अलौली के थानाध्यक्ष राजीव लाल व मड़ैया ओपी अध्यक्ष राजकुमार साह एवं  को 500-500 सौ रूपये की नगद राशि से पुरस्कृत किया गया.जबकि पसराहा के थानाध्यक्ष संजीव कुमार को 1000 रूपये से पुरस्कृत किया गया.

बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के द्वारा जिले के सभी थानाध्यक्षों को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सक्रिय अपराधियों व फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर स्पष्ट आदेश दिया गया है और विशेष समकालीन अभियान आगे भी जारी रहेगा.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!