Breaking News

फुटबॉल टू्र्नामेंट : वर्णपुर सेल को हराकर कोलकाता पुलिस टीम फाइनल में




लाइव खगड़िया : जिले के जलकौड़ा खेल मैदान में चल रहे द्वितीय यूनिटी कप ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल गुरुवार को खेला गया.कोलकाता पुलिस टीम और वर्णपुर सेल बंगाल के बीच खेले गये प्रथम सेमीफाइनल में निर्धारित समय मे दोनों ही टीम कोई भी गोल करने में असफल रही.ऐसे में मैच का परिणाम पैनाल्टी शूट आउट से आया.

जिसमें कोलकाता पुलिस टीम सात गोल दाग कर विजयी रही.जबकि बर्नपुर बंगाल की टीम सात पैनाल्टी शूट आउट में छः गोल ही दाग पाई.इस क्रम में कोलकाता के गोल कीपर ने एक पैनाल्टी शूट आउट को रोक कर मुकाबला अपने टीम के नाम कर दिया.साथ ही कोलकात्ता पुलिस टीम के गोलकीपर संग्राम चक्रवर्ती मैन ऑफ द मैच घोषित किये गये.

मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व नगर सभापति सह जाप किसान प्रकोष्ठ  के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने विजयी रही कलकत्ता पुलिस टीम के गोलकीपर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार के रूप में दो हजार रुपए का नगद राशि दिया. 

उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को रायपुर और मोहन बगान टीम के बीच खेला जाएगा.दूसरे सेमीफाइनल में विजयी रही टीम फाइनल में रविवार को कलकत्ता पुलिस टीम से खेलेगी.

मौके पर नगर पार्षद रणवीर कुमार, जाप किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अनिरुद्ध जलान,युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह,उपाध्यक्ष मनीष कुमार,जाप एससीएसटी सेल के जिलाध्यक्ष किशोर दास,जन अधिकार युवा परिषद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष विक्की आर्य,जाप नेता कुंजबिहारी पासवान,आमिर खान,सर्वजीत पांडे,नंदकिशोर कुमार सहित बड़ी संख्या में खेलप्रेमी उपस्थित थे.



Check Also

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

error: Content is protected !!