Breaking News

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या,नदी से शव बरामद




लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र से दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.घटना बीते शनिवार का बताया जा रहा है.जबकि सोमवार को महिला का शव पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के अलौली प्रखंड के इचरूआ गांव के नंदकिशोर वर्मा की बेटी रोजी की शादी तीन वर्ष पूर्व मानसी के अमनी पंचायत के वार्ड नंबर 3 निवासी राजकुमार सिंह से हुई थी.बताया जाता है कि रविवार को रोजी के पिता मकर संक्रांति का सौगात लेकर जब बेटी के ससुराल पहुंचे तो वहां रोजी को नहीं पाकर उन्हें अंदेशा सताने लगा.

वहीं खोजबीन के क्रम में उन्हें जानकारी मिली कि ससुराल वाले ने उनके बेटी की हत्या कर दी है.जिसकी सूचना विवाहिता के पिता के द्वारा मानसी थाना को दी गई.सूचना मिलते ही मानसी थाना की पुलिस हरकत में आई और गांव से करीब सात किलोमीटर दूर कोसी नदी की उपधारा में पत्थर से बंधा विवाहिता के शव को बरामद कर लिया.

 

मृतका के पिता ने बेटी को ससुराल पक्ष वालों के द्वारा दहेज के लिए बराबर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए महिला के पति सहित उसके सास,ससुर, देवर और ननद के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.मामला दर्ज होने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापामारी कर रही है.उधर सभी आरोपी फरार बताया जा रहा है.


Check Also

पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद की जयंती पर ‘समाजवादी पुस्तकालय’ का उद्घाटन

पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद की जयंती पर 'समाजवादी पुस्तकालय' का उद्घाटन

error: Content is protected !!