Breaking News

बोले DIG मनु महाराज,दारोगा के शहादत का लेंगे बदला





लाइव खगड़िया : मुंगेर प्रक्षेत्र के नवपदस्थापित डीआइजी मनु महाराज ने प्रमंडल के खगड़िया सहित छ: जिलों में पुलिस तंत्र को सक्रिय करने की कवायद शुरू कर दी है.इस क्रम में आत्मविश्वास से लबरेज चर्चित जांबाज पुलिस पदाधिकारी डीआईजी मनु महाराज के मंगलवार को खगड़िया पहुंचने पर समाहरणालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

जिसके उपरांत उन्होंने प्रभारी एसपी सहित सदर एसडीपीओ आलोक रंजन,गोगरी एसडीपीओ पी.के.झा,एएसपी (अभियान) राजकुमार राज,मुख्यालय डीएसपी अमरकांत झा आदि पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसपी कार्यालय में बैठक किया.इस दौरान उनके द्वारा अपराध नियंत्रण को लेकर कई आवश्यक निर्देश दिया गया.





वहीं उन्होंने मीडियाकर्मियों के द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था को बनाये रखना पहली प्राथमिकता होगी.साथ ही उन्होंने पसराहा के दारोगा आशीष कुमार सिंह के शहादत का बदला लेने का संकल्प लेने की बातें कहते हुए दारोगा हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त दिनेश मुनि की गिरफ्तारी में सफलता मिलने का विश्वास जताया.

मौके पर उन्होंने एन एच पर बढती लूट की घटना पर कंट्रोल होने की बातें कहते हुए खगड़िया सहित नवगछिया की एसपी पर विश्वास व्यक्त किया.जबकि भूमि विवाद को लेकर पूछे गये एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हर शनिवार को सीओ व थानाध्यक्ष के द्वारा जनता दरबार लगाया जा रहा है और साथ ही बड़े मामलों में उनकी खुद की भी निगाह रहेगी.

जबकि शराब तस्करी के धंधे पर लगाम लगाने के लिए एन एच पर चेकिंग प्वाइंट बनाने के साथ-साथ सूचना तंत्र को भी मजबूत किये जाने की बातें कही गई.डीआइजी मनु महाराज के द्वारा पुलिस लाइन व मुफस्सिल थाना का भी निरीक्षण किया गया.



Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!