Breaking News

ट्रेड यूनियन हड़ताल के समर्थन में 9 को वामपंथी पार्टियों का बिहार बंद




लाइव खगड़िया : आगामी 8 एवं 9 जनवरी 2018 को विभिन्न ट्रेड यूनियन के द्वारा अखिल भारतीय हड़ताल को समर्थन देते हुए बिहार की वामपंथी पार्टियों के द्वारा 9 जनवरी को आहूत बिहार बंद के मद्देनजर बुधवार को वामपंथी एवं वाम का समर्थन करने वाली पार्टियों की एक संयुक्त बैठक सीपीआई के जिला कार्यालय में आयोजित की गई.जिसकी अध्यक्षता सीपीआई के राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रभाशंकर सिंह ने किया.

बैठक में सर्वसम्मति से बिहार बंद के दिन 9 जनवरी को सुबह में 8 बजे राजेंद्र चौक पर इकट्ठा होने और बिहार बंद को सफल बनाने का निर्णय लिया गया.इस क्रम में 10 बजे से एनएच 31 को जाम करने का भी निर्णय लिया गया.जबकि इसके पू्र्व 8 जनवरी को जगह-जगह नुक्कड़ सभा के माध्यम से प्रचार-प्रसार करने की योजना बनाई गई.



वहीं पत्रकारों द्वारा पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए वामपंथी नेताओं ने स्पष्ट तौर पर कहा कि खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से वामपंथी दल चुनाव लड़ेगी और चुनाव को लेकर पार्टी और संगठन पूरी तैयारी में है.

मौके पर सीपीआईएम के जिला सचिव संजय कुमार,सुरेंद्र महतो,भाकपा माले नेता सुभाष सिंह व अभय वर्मा,स्वराज अभियान के जिला संयोजक विजय कुमार सिंह,एसयूसीआई(सी) नेता जितेंद्र कुमार,सीपीआई के कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक विद्रोही आदि उपस्थित थे.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!