Breaking News

प्राचार्य डॉ संजीव नंदन शर्मा की विदाई के मौके पर भावुक हो गये छात्र




लाइव खगड़िया : कोशी कॉलेज के प्राचार्य सह इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. संजीव नन्दन शर्मा के विदाई के अवसर पर सोमवार को एक समाहरोह का आयोजन किया गया.इस अवसर पर उन्हें कलाई घड़ी,बुके,माला,डायरी,पेन आदि भेंट कर ससम्मान पूर्वक विदा किया गया.

इसके पूर्व नरेश प्रसाद ने अपने संबोधन में कहा कि संजीव नन्दन शर्मा ने कोशी कॉलेज के इतिहास विभाग सहित कॉलेज के प्राचार्य के पद पर रहते हुए अपनी भूमिकाओं को सराहनीय ढंग से निर्वहण किया है और उनकी याद छात्रों को सदा आती रहेगी.साथ ही उन्होंने बताया कि वे अपने छात्र जीवन मे गोल्ड मेडलिस्ट रहे हैं.



वहीं छात्र दीपक कुमार दीपक ने कहा कि इंटर से लेकर स्नातकोत्तर तक उनके सानिध्य में उन्होंने पढाई किया.जिससे उन्हें जीवन में आगे बढने का हौसला मिलता रहा.जबकि छात्र अभय कुमार ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान उज्ज्वल भविष्य का रास्ता दिखाया.ऐसे में वे हम छात्रों के लिए जीवन भर एक प्रेरणाश्रोत बने रहेंगे.

मौके पर इतिहास विभाग के प्रो.डॉ.नरेश प्रसाद यादव,इतिहास विभाग के छात्र दीपक कुमार दीपक,अभय कुमार,विकास कुमार, विशाल कुमार,विभूति कुमार,मणिकांत कुमार,विकास कुमार विधाता,राजेश कुमार, नीरज कुमार,अभिषेक कुमार सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं मौजूद थे.



Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!