Breaking News

मानसी-सहरसा रेलखंड के धमहरा घाट-फेनगो हॉल्ट के बीच भी पटरी क्रेक

 


लाइव खगड़िया : इसे ठंड का असर कहें या फिर संयोग कि जिले से गुजरने वाली रेल पटरियों का एक ही दिन एक के बाद दूसरी जगह पर क्रेक होने की खबरें आ रही है.

बुधवार की सुबह जिले के मानसी-खगड़िया रेलखंड के बीच एकनिया गांव के पास रेल पीलर संख्या 117 के समीप डाउन लाइन की पटरी क्रेक होने की खबरों के साथ रेल कर्मियों व अधिकारों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया.जिसके बाद आनन-फानन में रेल कर्मियों के द्वारा क्षतिग्रस्त पटरी को दुरूस्त कर 30 किलोमीटर की मंद रफ्तार से उक्त स्थल पर रेल परिचालन सेवा को बहाल किया गया.इस बीच कौशन में 20504 व 12424 नंबर की राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को कुछ मिनटों के लिए खगड़िया जंक्शन पर रूकना पड़ा.

 

जिला क्षेत्र में पटरी क्रेक होने की यह खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि बुधवार की शाम ही जिले के मानसी-सहरसा रेलखंड के धमहरा घाट स्टेशन के समीप पटरी क्रेक होने की दूसरी खबर सामने आ गई.

मिली जानकारी के अनुसार धमहारा घाट व फनगो हॉल्ट के बीच पटरी क्रेक होने की सूचना पर इस रूट पर घंटों रेल परिचालन बाधित रहा.इस बीच समस्तीपुर से सहरसा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन धमहरा घाट स्टेशन पर एवं राज्यरानी व हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन बदला घाट स्टेशन पर रूकी रही.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!