Breaking News

अग्निपीड़ित से मिलने पहुंचे सीपीआई नेता,राहत देने की मांग




लाइव खगड़िया : जिले के चौथम प्रखंड अंतर्गत बुच्चा पंचायत के नोनहा महादलित टोला के अग्निपीड़़ितों से मिलने रविवार को सीपीआई के जिला मंत्री प्रभाकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व में सदस्यों का एक दल पहुंचा.वहीं सीपीआई नेता ने बताया कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बावजूद भी प्रशासनिक स्तर से राहत सामग्री नहीं भेजी गई है.ऐसे में पीड़ित परिवार भूखे-प्यासे सर्दी में कपड़ों के बगैर पुआल के सहारे जिन्दगी काट रहे हैं.

साथ ही उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे और उनकी प्रशासन पीड़ित महादलित परिवार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.वहीं उन्होंने पीड़ित परिवार को 6 महीने का खाना,पेय जल,उपयोगी कपड़े,ओढ़ने के लिए कंबल, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर सहित आपदा कोष से मिलने वाली तमाम योजनाओं का लाभ पीड़ित महादलित परिवारों को अविलंब देने की मांग सरकार से किया.



मौके पर सीपीआई के चौथम प्रखंड अंचल मंत्री अनिल कुमार सिंह,बुच्चा पैक्स अध्यक्ष क्षत्री सिंह,बुच्चा शाखा मंत्री फोचो चौधरी एवं जिला परिषद सदस्य मिस्टर आलम उपस्थित थे.

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को आग लगने से नोनहा टोला के 40 महादलित परिवारों का घर सहित उसमें रखा सारा सामान जल गया था.घटना के बाद अग्निपीड़ित दाने-दाने का मोहताज बन गये है.

शनिवार को जिला परिषद सदस्य मिथलेश यादव नोन्हा गांव पहुंचकर पीड़ित परिवारों का दर्द बांटा था.साथ ही उनके प्रयास से पीड़ितों को खिचड़ी खिलाया गया था.



Check Also

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!