Breaking News

गंगा स्नान कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त,दर्जन भर यात्री घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह यात्रियों से भरी एक ऑटो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर है.हादसे में लगभग दर्जन भर यात्री के घायल होने की बातें बताई जा रही हैं.



मिली जानकारी के के अनुसार लोक आस्था के महापर्व छठ के मौके पर अगुवानी घाट से गंगा स्नान कर वापस लौट रही महिला यात्रियों से भरी ऑटो सिराजपुर भगवती स्थान के नजदीक असंतुलित होकर पलट गई.जिसमें लगभग 10 से अधिक महिला यात्रियों के घायल होने की खबर है.

घटना के बाद आनन-फानन में घायलों को परबत्ता के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया.जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद चार महिला यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया  है.सभी घायल महिलाएं मुजाहिदा गांव की बताई जा रही है.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों की यदि मानें तो ऑटो पर क्षमता से अधिक यात्रियों को वाहन चालक के द्वारा बैठा लिया गया था.ऑटो के गंतव्य तक जाने के क्रम में चालक के बगल में बैठी एक महिला यात्री ऑटो से नीचे सरकने लगी.जिसे चालक द्वारा बचाने के क्रम में ऑटो असंतुलित होकर पलट गई.दूसरी तरफ हादसे के बाद घायलों के अस्पताल पहुंचने पर वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और एक ही बेड पर कई घायलों को इलाजरत देखा गया.



Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!