Breaking News

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर युवा राजद द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम

लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के राजेंद्र नगर स्थित युवा राजद के जिला कार्यालय में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री सह बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का जन्मदिन मनाया गया.कार्यक्रम का नेतृत्व युवा राजद के प्रदेश महासचिव गोपाल कृष्ण उर्फ चंदन यादव ने किया.



इस अवसर पर खाली पड़ी जमीन पर पौधारोपण किया गया.इस क्रम में आम,लीची आदि के दर्जनों पौधों को लगाया गया.वहीं युवा राजद के प्रदेश महासचिव चंदन यादव ने राजद नेता तेजस्वी यादव का जन्मदिन सादगी पूर्वक मनाये जाने की बात बताते हुए कहा कि इसी तरह अन्य नेताओं का जन्मदिन भी आडंबर से दूर सादगीपूर्ण तरीके से मनाया जाना चाहिए. जिससे की एक तरफ फिजूलखर्ची से बचा जा सकता है जबकि दूसरी तरफ इस अवसर पर लगाए जाने वाले पौधों से पर्यावरण संतुलन में भी बल मिलता है.

वहीं युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के प्रति जन्मदिन की शुभकामना व्यक्त करते हुए उन्हें प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री रूप में देखने की कामना किया.मौके पर सुमित कुमार.शुभंकर यादव,मिथुन यादव,नीतीश कुमार,राहुल कुमार, विकास पासवान,छोटू पासवान, राज किशोर यादव, विक्की चौधरी,मनोज कुमार, पंकज कुमार, प्रशांत कुमार,मनीष कुमार,बिहू पासवान,रजनीश यादव, गुलशन यादव सहित युवा राजद के कई कार्यकर्ता मौजूद थे.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!