Breaking News

पुण्यतिथि पर याद किये गये पूर्व राज्यपाल कैलाशपति मिश्र

लाइव खगड़िया : भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शनिवार को स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में गुजरात व राजस्थान के राज्यपाल रहे पार्टी के वरिष्ठ दिवंगत नेता कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 


इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा दिवंगत नेता के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष अर्जुन कुमार शर्मा ने पार्टी के दिवंगत नेता कैलाशपति मिश्र के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वे जनसंघ से लेकर भाजपा तक संगठन के एक सच्चे सिपाही रहे थे.जिन्होंने भाजपा को बिहार सहित देश में मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई थी.वे ना सिर्फ संगठन के एक सच्चे कार्यकर्ता थे बल्कि साथ ही एक कुशल राजनीतिज्ञ भी थे.

साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी का भीष्म पितामह भी कहा जाता था.मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रामाकांत रजक,जिला महामंत्री बाबूलाल शौर्य,जिला मंत्री संजीत साह, जितेंद्र यादव, आलोक कुमार विद्यार्थी,पंचायती राज के जिला संयोजक बिजेंदर यादव,पूर्व जिला महामंत्री शत्रुघ्न भगत, मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह,पवन राय,मनीष राय, मनोज शर्मा आदि उपस्थित थे.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!