Breaking News

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों द्वारा हवाई फायरिंग,विरोध में दुकानदारों का प्रदर्शन

लाइव खगड़िया : धनतेरस और दीपावली को लेकर इन दिनों जिले के बाजारों में रौनक है.लेकिन शुक्रवार की सुबह परबत्ता के बाजार में त्योहार का रंग चढ़ता कि उसके पहले ही बदमाशों ने गोलियां चलाकर बाजार को बदरंग कर दिया. 


बताया जाता है कि परबत्ता बाजार के एक हार्डवेयर दुकानदार ने शुक्रवार की सुबह जैसे ही अपनी दुकान खोली कि बाइक सवार करीब आधा दर्जन बदमाश वहां पहुंचकर रंगदारी की मांग करने लगे. दुकानदार द्वारा इंकार किए जाने पर बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दहशत का माहौल पैदा कर दिया.जिसके विरोध में बाजार के दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर अगवानी-महेशखूंट मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.प्रदर्शन के दौरान दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

साथ ही सड़क पर टायर जलाकर आक्रोश व्यक्त किया.घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित दुकानदारों को समझाने का प्रयास किया जाता रहा.पुलिस द्वारा घंटों मशक्कत के बाद आक्रोशित दुकानदारों को शांत कराया गया और जिसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ.इस बीच मुख्य मार्ग पर घंटों आवागमन बाधित रहा.बहरहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.उधर दिनदहारे गोलीबारी की घटना से व्यवसायियों के बीच दहशत का माहौल है.



Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!