Breaking News

मांगों को लेकर पंच-सरपंचों का प्रदर्शन

लाइव खगड़िया : राज्यव्यापी आह्वान पर जिला पंच-सरपंच संघ के बैनर तले मंगलवार को 21 सूत्री मांगों को लेकर समाहरणालय के समक्ष प्रदर्शन किया गया.इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों ने जमकर नारेबाजी की और धरना दिया.कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष किरणदेव यादव ने किया.
वहीं उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि न्यायकर्ता सरपंच-पंचों के साथ ही आज अन्याय हो रहा है.सरकार व प्रशासन ग्राम कचहरी की अनदेखी व उपेक्षा कर रही है.साथ ही उन्होंने पंचों के डेढ़ वर्ष का लंबित वेतन भुगतान,एमएलसी चुनाव का मतदाता पंचों को भी बनाने एवं ग्राम कचहरी को सुविधा सहित पेंशन देने की भी मांग रखी.वहीं रामपुर के सरपंच नूर आलम ने कहा कि यदि सरकार के द्वारा संगठन की मांगों को शीघ्र पूरा नहीं किया जाता है तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा.सभा के उपरांत पंचायती राज पदाधिकारी के माध्यम से जिलाधिकारी एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया.

मौके पर इंदु शेखर, मनीषा, अंजना, रंजू कुमारी, देवनंदन साह, मनोज कुमार, प्रभाकर यादव, सोनी कुमारी, लालबाबू,साधू प्रसाद, प्रदीप शर्मा, प्रमोद यादव, कुलदीप प्रसाद सिंह, वेदानंद शर्मा,मो. इकबाल, अजीत यादव, ललन प्रसाद, समीना खातून, निर्मला, रोहित, अभय कुमार, विजय शर्मा, ज्योतिन्द्र मंडल, अंबिका प्रसाद आदि उपस्थित थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!