Breaking News

सरकार द्वारा संचालित हॉकी टीमों को खगड़िया ने दी कड़ी टक्कर,बनी उपविजेता

लाइव खगड़िया : बिहार सरकार के कला-संस्कृति विभाग द्वारा पूर्णिया में आयोजित राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता के अंडर 17 के महिला वर्ग में खगड़िया की टीम उपविजेता रही है.सीमित संसाधनों व तमाम प्रशासनिक उदासीनता के बाबजूद टीम के बेहतरीन प्रदर्शन को आई-ऑपनर के तौर पर भी देखा जा रहा है.

शुक्रवार को खेले गये खिताबी मुकाबले में खगड़िया की टीम अपने अंतिम बाधा को भेद ना सकी और उसे उपविजेता के खिताब से संतोष करना पड़ा.इसके पूर्व खगड़िया की टीम ने प्रतियोगिता के महिला अंडर 17 क्वाटरफाइनल में बक्सर को 3-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था.जिसमें खगड़िया की तरफ से नेहा,केके रानी व कामिनी एक-एक गोल दागने में सफल रही थी.

वहीं सेमीफाइनल में खगड़िया की टीम ने बिहार सरकार द्वारा संचालित पूर्णिया की टीम को 3-0 से मात देकर तहलका मचा दिया था.हलांकि फाइनल में खगड़िया की टीम बिहार सरकार द्वारा संचालित एक अन्य टीम एकलव्य केन्द्र से 6-0 से हार गई.

लेकिन सुविधा व संसाधन संपन्न टीमों को प्रतियोगिता में अभावों से जूझ रही खगड़िया की टीम ने जिस प्रकार की चुनौती पेश की है वो टीम के खिलाड़ियों के प्रतिभा व जज्बे को दर्शा गया है.

यह भी पढ़ें : खगड़िया में शांति पूर्वक मनाया गया मुहर्रम का त्योहार

Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!