Breaking News

खगड़िया की बल्ले-बल्ले,सुहैली बनीं बिहार महिला क्रिकेट संघ की अध्यक्ष

लाइव खगड़िया : जिले की डॉ. सुहैली मेहता को बिहार महिला क्रिकेट संघ की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.उन्हें बिहार महिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है.पटना के एक होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मंगलवार को बिहार महिला क्रिकेट संघ के महासचिव नजीर अहमद ने उन्हें इस आशय का मनोनयन पत्र सौंपा.

मौके पह बिहार महिला क्रिकेट संघ के नवमनोनीत अध्यक्ष डॉ.सुहैली मेहता ने बताया कि पटना में जल्द ही महिला क्रिकेट अकादमी का निर्माण किया जायेगा.वहीं उन्होंने प्रदेश के सभी जिला में जिला महिला क्रिकेट संघ का गठन शीघ्र करने की बातें कहते हुए बताया कि इसके उपरांत राज्यस्तीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा.मौके पर उन्होंने बिहार के महिला क्रिकेटरों की प्रशंसा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिताओं में राज्य की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है.इस क्रम में बीते साल सीनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बिहार की टीम उप विजेता रही थी.जबकि मुबंई में आयोजित टी-20 प्रतियोगिता में भी महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था.

दूसरी तरफ स्थानीय निवासी डॉ.सुहैली मेहता को बिहार महिला क्रिकेट संघ की बड़ी जिम्मेदारी मिलने की खबरों के साथ जिले में हर्ष की लहर दौड़ गई.वहीं उन्हें बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है.

Check Also

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

error: Content is protected !!