Site icon Live Khagaria

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर शुक्रवार को सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि हादसे में एक युवक के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर है. जिसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

उधर घटना के बाद दोनों युवकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक मानसी थाना क्षेत्र के मां कात्यायनी पेट्रोल पंप के नजदीक एनएच 31 पर तेज गति से आ रही एक फोर व्हीलर ने बाइक में टक्कर मार दी. बताया जाता है कि बाइक पर तीन लोग सवार थे. जिसमें से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा बुरी तरह से जख्मी हो गया.

बताया जाता है कि मृतक जिले के पश्चिमी ठाठा पंचायत के बख्तियारपुर गांव का रहने वाला था और सभी घर से मानसी बाजार मोटरसाइकिल से जा रहे थे. इसी दौरान बाइक हादसे का शिकार हो गया. मृतकों में बख्तियारपुर गांव के मणिलाल तांती का पुत्र 25 वर्षीय कन्हैया कुमार एवं सकलदेव तांती का पुत्र 18 वर्षीय चंदन कुमार का नाम शामिल है. जबकि हादसे में मदन तांती का पुत्र 19 वर्षीय विशाल कुमार जख्मी हो गए हैं. घटना के बाद फोर व्हीलर का चालक वाहन लेकर फरार हो गया. बहरहाल मानसी पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

Exit mobile version