Site icon Live Khagaria

सात वर्षीय बच्ची की गला रेतकर निर्मम हत्या, आरोप पिता पर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : पति – पत्नी के बीच का आपसी विवाद बेटी के लिए काल साबित हुआ और सात वर्षीय बच्ची की जान चली गई. मामला जिले के गोगरी के मैरा गांव का है. पिता पर अपनी पुत्री की धारदार हथियार से हत्या का आरोप लगा है.

मिली जानकारी के अनुसार गोगरी थाना के सर्किल नंबर एक के पौरा ओपी क्षेत्र के छोटी मैरा में एक सात वर्षीय लड़की की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है और हत्या का आरोप मृतका के पिता पर ही लगा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि छोटी मैरा निवासी अनिरुद्ध मुनि और उनकी पत्नी ममता देवी के बीच आपसी विवाद था और विवाद में अनिरुद्ध मुनि ने अपनी ही सात वर्षीय पुत्री सोनाली कुमारी की हत्या उसका गला रेतकर कर दिया. घटना के बाद अनिरुद्ध फरार होने के प्रयास में था. लेकिन पौरा ओपी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना को लेकर पौरा ओपी अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया है कि पति अपनी पत्नी पर बदचलन होने का आरोप लगा रहा है और बच्ची की हत्या का आरोप पिता पर लग रहा है. फिलहाल पति व पत्नी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. बहलहाल घटना से पौरा ओपी क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और बच्ची की निर्मम हत्या से लोग हैरान हैं. साथ ही स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जमकर निंदा की जा रही है.

Exit mobile version