Site icon Live Khagaria

संजय यादव लोजपा (रा) के नगर अध्यक्ष मनोनीत

लाइव खगड़िया : शहर के हाजीपुर मुहल्ले के वार्ड नंबर 20 निवासी संजय यादव को लोजपा (रा) का नगर अध्यक्ष बनाया गया है. पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने बलुआही स्थित लोजपा (रा) के जिला कार्यालय में उन्हें मनोनयन पत्र सौंपा. वहीं पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने नवमनोनीत नगर अध्यक्ष संजय यादव को माला पहनाकर पार्टी मे स्वागत किया.

इस अवसर पर संजय यादव ने कहा कि वे चिराग पासवान के कार्यशैली एवं बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता लिया है एवं उन्हें खगड़िया नगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. जिसका निर्वाहन करते हुए वे चिराग पासवान को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए संकल्पित हैं. वहीं जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि खगड़िया मे लगातार बड़ी संख्या में लोग संगठन से जुड़ रहे हैं और खगड़िया लोकसभा सीट से पार्टी चुनाव लड़ेगी.

मौके पर उपस्थित प्रदेश महासचिव रतन पासवान एवं प्रदेश सचिव रंजन सिंह ने कहा कि पटना में अपनी जायज मांगों को लेकर संघर्षरत नियोजन शिक्षक, शिक्षक अभ्यर्थी को बेरहमी से पीटा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं को भी विधानसभा घेराव के दौरान बेरहमी से पिटाई की गई. इस दोनों ही घटना का लोजपा (रा) कड़े शब्दों में विरोध करती है. प्रजातंत्र मे सभी को अपनी बात रखने का अधिकर है. साथ ही उन्होंने बिहार सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाना की मांग इउठाई.

इस अवसर पर लोजपा (रा) के जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र पासवान, सदर प्रखंड अध्यक्ष रौशन पासवान, जिला सचिव मनीष कुमार उर्फ बौआ जी, संजीव पासवान, गुड्डू यादव सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

Exit mobile version