Breaking News

चैती दुर्गा पूजा : पट खुलते ही मां के दर्शन को उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

लाइव खगड़िया : शहर के राजेन्द्र चौक स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में श्री श्री 108 वसंती चैती दुर्गा पूजा समिति के द्वारा आयोजित चैती दुर्गा पूजा को लेकर मंदिर का पट खुलते ही श्रद्धालुओं की भीड़ मां की पूजा-अर्चना को लेकर उमर पड़ी.वहीं पूजा समिति के द्वारा बनवाया गया भव्य पंडाल एवं तोरण द्वार श्रद्धालुओं के आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है. साथ ही पूजा को लेकर मंदिर को फूलों से सजाया गया है.

चैती दुर्गा मेला में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए पूजा समिति के द्वारा अध्यक्ष कमल कुमार, किशोर कुमार, राजकुमार को प्रसाद वितरण की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जबकि मेला में पर्याप्त संख्या में महिला व पुरूष पुलिस बल की नियुक्ति के लिए जिला प्रशासन से अनुरोध करने की जिम्मेदारी मंत्री पंकज कुमार रंजन व भूषण यादव को दिया गया है. साथ ही मेले में खोए-पाए बच्चों की सूचना एवं खोए हुए बच्चों को उसके घर तक पहुंचाने का दायित्व वकील यादव, लक्ष्मण यादव एवं सदानंद यादव को मिली है.

मेले में श्रद्धालुओं के लिए शुद्ध एवं शीतल पेयजल उपलब्ध कराने का जिम्मेदारी अमित कुमार प्रिंस, कुणाल कुमार, मुकेश कुमार को दिया गया है. जबकि स्वच्छता व साफ-सफाई की जिम्मेदारी तुषार कुमार, बंटी कुमार, मनोहर देव, प्रिंस कुमार, अभिषेक कुमार, गोविंद कुमार को मिली है.

Check Also

तुलसी पूजन दिवस सनातन संस्कृति की पहचान : विहिप

तुलसी पूजन दिवस सनातन संस्कृति की पहचान : विहिप

error: Content is protected !!