Site icon Live Khagaria

चैती दुर्गा पूजा को लेकर भक्तिमय हुआ माहौल, रामनवमी की तैयारी भी जोरों पर

लाइव खगड़िया : शहर के हृदयस्थली राजेंद्र चौक स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में चैती दुर्गा पूजा को लेकर भव्य सजावट किया गया है और पूजा को लेकर क्षेत्र में भक्तिमय माहौल बना हुआ है. साथ ही रामनवमी को लेकर भी तैयारी शुरू हो गई है.

श्री श्री 108 वासंती चैती दुर्गा पूजा समिति के द्वारा पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप बनाया गया भव्य पंडाल एवं आकर्षण तोरणद्वार श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. साथ ही पूजा को लेकर राजेंद्र चौक से लेकर स्टेशन रोड के आसपास तक भव्य सजावट किया गया है.

पूजा व मेला को लेकर मेला समिति के कमलकुमार, पंकज कुमार रंजन, वकील यादव, कुणाल यादव, मुकेश कुमार, कुन्दन यादव, अमित कुमार प्रिंस आदि व्यस्त दिखे. वहीं बताया गया कि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो, इसका ख्याल रखा जा रहा है. पूजा-अर्चना के लिए महिलाओं एवं पुरूषों के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है.

रामनवमी को लेकर की जा रही विशेष व्यवस्था

रामनवमी को लेकर पंचमुखी हनुमान मंदिर में विशेष व्यवस्था की गई है. श्रद्धालुओं की संभावित भारी भीड़ को देखते हुए आयोजक तैयारी में हैं. बताया जाता है कि भीड़ को नियंत्रित व शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए समिति के पदाधिकारी एवं सदस्य मुश्तैदी के साथ श्रद्धालुओं की सेवा में तत्पर रहेंगे. रामनवमी को लेकर भी मंदिर परिसर में भव्य सजावट का निर्णय लिया गया है. बताया जाता है कि रामनवमी पर भव्य सजावट श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र होगा.

Exit mobile version