Breaking News

डीआईजी ने किया गोगरी थाना का औचक निरीक्षण, दिया गया कई निर्देश

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना का शनिवार को डीआईजी बाबू राम ने औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसपी अमितेश कुमार, सदर एसडीपीओ सुमित कुमार, गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार, सर्किल इस्पेक्टर अक्षय लाल पासवान भी मौजूद थे.

मिली जानकारी के अनुसार गोगरी थाना क्षेत्र के शिशवा गांव के ब्रजेश यादव हत्याकांड की जांच बेगूसराय डीआईजी बाबु राम ने किया. शनिवार को डीआईजी घटना स्थल शिशवा पहुंच कांड की जांच किया. जांच के दौरान मृतक की पत्नी जुली देवी एवं उनके दो भाई को गोगरी थाना बुलाकर उनका बयान कलमबद्ध किया. डीआईजी ने एसपी अमितेश कुमार, एसडीपीओ मनोज कुमार के साथ घटना की सच्चाई का उद्भेदन करने पर रणनीति बनाई. साथ ही डीआईजी ने गोगरी थाना से जुड़े अन्य कांडों का गंभीरता से जांच कर अपने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को कई आवश्यक निर्देश दिए. इस दौरन रामनवमी को लेकर भी कई आवश्यक निर्देश दिए गये.

निरीक्षण के दौरान डीआईजी ने थाना अभिलेख व संचिका का बारीकी से निरीक्षण किया. इस क्रम में अपराध पंजी, अनुसंधान पंजी सहित अन्य पंजियों का निरीक्षण के साथ वारंट व कांड निष्पादन की बारी-बारी से समीक्षा की गई और लंबित कांडों को लेकर कई निर्देश दिये गए. मौके पर गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, राजीव कुमार सहित अन्य थाना के थानाध्यक्ष भी मौजूद थे.

Check Also

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

error: Content is protected !!