Breaking News

इलाज के दौरान सेना के जवान का निधन, जिले में शोक की लहर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : भारतीय सेना के जवान हवलदार अंकेश कुमार चौधरी मंगलवार को उद्धमपुर के कमांड अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है. वे 63 आर आर जम्मू राजौरी में पदस्थापित थे और मूल रूप से जिले के परबत्ता प्रंंखड के सियातदपुर अगुआनी पंचायत के डुमरिया बुजुर्ग गांव के निवासी थे. उनके पिता नारद चौधरी व माता सीता देवी का पहले ही निधन हो चुका है. बताया जाता है कि हवलदार अंकेश कुमार चौधरी विगत एक महीने से बीमार चल रहे थे तथा उनका उद्धमपुर के कमांड अस्पताल में इलाज चल रहा था. वहीं इलाज के दौरान मंगलवार को उन्होंने अंतिम सांस ली.

जवान के छोटे भाई अंकुर कुमार चौधरी ने बताया है कि अंकेश कुमार चौधरी 2003 में 16 साल की उम्र में कटिहार बीआरओ से सेना में भर्ती हुए थे. उनकी शादी 2007 में भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के सोनवर्षा गांव में प्रिया कुमारी से हुई थी. उन्हें दो पुत्री आदित्यि (14 वर्ष) व भव्या (11 वर्ष) एवं एक पुत्र आरव (7 वर्ष) पुत्र है. बताया जाता है कि हवलदार अंकेश चौधरी का परिवार अम्बाला में ही रहते थे.

इधर हवलदार अंकेश कुमार चौधरी के निधन की खबर से इलाके में शोक की लहर है और उनके पैतृक गांव डुमरिया बुजुर्ग गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. अंकेश कुमार चौधरी का छोटा भाई अंकुर चौधरी भी बीएसएफ में कार्यरत है और अपने बड़े भाई के निधन की खबर से काफी दुखी हैं. उन्होंने बताया कि छठ पूजा में अंकेश छुट्टी में गांव आए हुए थे.

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार देर शाम हवलदार अंकेश कुमार चौधरी का पार्थिव शरीर दानापुर सेना कैम्प पहुंचने की सूचना हैं. दानापुर कैंप में सेना के जवानों द्वारा सलामी देने के बाद गुरुवार को उनका पार्थिव शरीर डुमरिया बुजुर्ग गांव पहुंचने की संभावना है. उधर जवान की पत्नी एवं बच्चे भी अम्बाला से डुमरिया बुजुर्ग गांव के लिए निकल चुके हैं.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!