Breaking News

केएमडी कॉलेज के नवनिर्मित मुख्य द्वार का कुलपति ने किया उद्घाटन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड मुख्यालय स्थित कबीर मोती दर्शन महाविद्यालय परबत्ता के नवनिर्मित मुख्य द्वार का मंगलवार को मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ श्यामा राय ने फीता काटकर उद्घाटन किया. इस अवसर पर महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

वही कॉलेज परिसर में वर्तमान प्राचार्य शिवकुमार अग्रवाल को भी सेवानिवृत्ति पर विदाई दी गई. विदाई सह सम्मान समारोह के भावुक पल में महाविद्यालय के छात्रों ने स्वागत एवं विदाई गान सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया.

मौके पर वक्ताओं ने महाविद्यालय में शिक्षक की कमी एवं आधारभूत संरचनाओं को मजबूती प्रदान करने की दिशा में कुलपति का ध्यान आकृष्ट कराया. वहीं कुलपति ने भी अपने संबोधन में सभी मुद्दों पर सहानुभूति पूर्वक विचार किए जाने का भरोसा दिया.

मौके पर पूर्व कुलपति डॉ कुमार एस प्रसाद सिंह, डॉ उपेंद्र यादव, डॉक्टर श्रीकांत चौधरी, प्रोफेसर गीता भगत, डॉ प्रीति कुमारी, डॉ चंदन झा, मोहम्मद तबारक अंसारी, डॉ संगीता कुमारी, ज्ञान देवदास, अतुल कुमार, मोती लाल यादव, जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश यादव आदि मौजूद थे. वहीं जिप सदस्य जयप्रकाश यादव ने कुलपति को केएमडी कॉलेज परबत्ता में भी बीएड व पीजी की पढ़ाई, कंप्यूटर प्रशिक्षण से संबंधित पाठ्यक्रम तथा राष्ट्रीय कैडेट कोर को आरंभ कराने को लेकर मांग पत्र सौंपा.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!