Breaking News

जिलाध्यक्ष ने दिया लोजपा (रा) को बूथ स्तर तक मजबूत करने पर बल

लाइव खगड़िया : लोजपा (रा) के जिला कार्यालय में शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव और संचालन जिला महासचिव रविंद्र पासवान ने किया. बैठक में पार्टी के सभी प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित थे.

मौके पर जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि 5 फरवरी तक जिले के हर प्रखंड के पंचायत अध्यक्ष से लेकर बूथ अध्यक्ष तक का गठन कर सूची प्रदेश कमेटी को भेजना है. इस कार्य में जिन प्रखंड अध्यक्ष को उनकी जरूरत महसूस हो वे उन्हें सूचना दें और वे पंचायत स्तर से लेकर बूथ स्तर तक जाने को तैयार हैं. लेकिन हर हाल में 5 फरवरी तक जिले के सभी 7 प्रखंडों का बूथ स्तर तक का गठन हो जाना चाहिए. वहीं उन्होंने कहा है कि 2005 में जिले के 3 विधानसभा सीट पर लोजपा ने जीत का परचम लहराया था और अब जिले के चारों विधानसभा सीट सहित लोकसभा सीट पर भी लोजपा रामविलास का कब्जा होगा.

इस अवसर पर लोजपा (रा) के जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह ने कहा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान में आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी से युवा जुड़ रहे हैं, ऐसे में अब वह दिन भी दूर नहीं जब बिहार के गद्दी चिराग पासवान के नाम होगा.

बैठक में लोजपा (रा) के चौथम प्रखंड अध्यक्ष मंटून पासवान, अलौली प्रखंड अध्यक्ष शंभू यादव, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव, जिला महासचिव रूपेश यादव, सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान, परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष नवल किशोर सिंह, बेलदौर प्रखंड अध्यक्ष विनोद पासवान, जिला उपाध्यक्ष प्रकाश पासवान, संजीव पासवान, योगी, गौतम पटेल आदि उपस्थित थे.

Check Also

लोगों का आशीर्वाद रहा तो खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी : डॉ संजीव

लोगों का आशीर्वाद रहा तो खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी : डॉ संजीव

error: Content is protected !!