Breaking News

अलग-अलग घटना में महिला सहित तीन की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में गुरुवार को अलग-अलग घटना में तीन की मौत हो गई. मड़ैया ओपी क्षेत्र के बैसा गांव में कार की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान स्व सिकेन्द्र पोद्दार की पत्नी 60 वर्षया विमला देवी के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार विमला देवी अपने बैसा गांव स्थित घर के सामने ग्रामीण सड़क को पार कर रही थी. इसी दौरान अगुवानी-महेशखूंट मुख्य सड़क की ओर से तेज गति से आ रही एट कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद परिजनों ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे. लेकिन रास्ते मे ही उसकी की मौत हो गई.

इधर पौरा ओपी क्षेत्र में सर्पदंश से एक युवक की मौत हो गई. घटना कन्हौली बलतरा का बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कन्हौली गांव निवासी गौरीशंकर सिंह का पुत्र 25 वर्षीय बोलबम कुमार खेत पटा रहे थे. इसी दौरान युवक को किसी विषैले सर्प ने काट लिया. घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने युवक को इलाज के लिए चौथम सीएचसी लाया. जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

उधर परबत्ता थाना क्षेत्र के जोरावरपुर पंचायत के वार्ड नंबर 13 राजपूत टोला नयागांव में एक बुजुर्ग के शरीर पर ईंट की कच्ची दीवार गिरने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार 62 वर्षीय सियाराम सिंह अपने घर के दीवार सटे चौकी पर लेटे हुए थे. इस बीच अचानक से ईट की कच्ची दीवार भरभराकर उनके शरीर पर गिर पड़ी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना में आसपास खाना बना रही महिलाओं को भी कुछ चोटें आई है.

वार्ड सदस्य गौतम कुमार ने बताया है कि मृतक मजदूरी करके घर-परिवार चलाता था और घटना से उनके परिवार के पर भरण-पोषण का संकट छा गया है. ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है. घटना की जानकारी मिलते ही पंचायत के मुखिया सुधीर कुमार व पंचायत समिति प्रतिनिधि कुमार रमण घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया और प्रशासन से उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है.

Check Also

होली के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित

होली के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित

error: Content is protected !!