Breaking News

एसपी की बड़ी कार्रवाई, युवक के साथ मारपीट मामले में चौथम थाना के मुंशी सस्पेंड

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना में एक युवक के साथ मारपीट के मामले में पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बड़ी कार्रवाई की है और चौथम थाना में पदस्थापित मुंशी मनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है.

बताया जाता है कि नीरपुर गांव में 9 सितंबर को बच्चों के बीच विवाद में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था. बाद में दोनों पक्षों के लोगों ने आपस में समझौता करते हुए मेल-मिलाप कर लिया. जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग थाना पहुंचे थे. जिसमें नवादा गांव का एक युवक गौतम कुमार भी शामिल था. जिन्होंने दोनों पक्ष का आपस में मेल हो जाने की जानकारी पुलिस को दी. आरोप है कि इस दौरान थाना के मुंशी प्रशिक्षु एएसआई मलिन कुमार के द्वारा सभी लोगों का नाम 107 की कार्रवाई के लिए लिखा जाने लगा. लेकिन गौतम द्वारा पूर्व से केस चलने की बात कहें जाने पर मुंशी नाराज हो गए और गौतम के साथ जमकर मारपीट की गई. बताया जाता है कि उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया और फिर बॉन्ड भरा कर छोड़ा गया.

मामले को लेकर पीड़ित युवक ने एसपी सहित डीआईजी को आवेदन देकर शिकायत की थी. जिसके बाद एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ सुमित कुमार ने मामले की जांच किया और जांच रिपोर्ट एसपी को सौंपा गया. मिली जानकारी के अनुसार जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने रविवार को मुंशी को सस्पेंड कर दिया है. बहरहाल एसपी की कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

Check Also

जीर्णोद्धार‌ को लेकर 21 से 28 जनवरी तक बंद रहेगा पुल

जीर्णोद्धार‌ को लेकर 21 से 28 जनवरी तक बंद रहेगा पुल

error: Content is protected !!