Breaking News

अजब-गजब : 24 घंटे से एक वाट्सएप ग्रुप के सदस्य हड़ताल पर, एडमिन परेशान

लाइव खगड़िया : सोशल मीडिया जगत से एक अनोखा मामला सामने आया है. जिले से संचालित एक वाट्सएप ग्रुप के सदस्य एडमिन से अजीब सी मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है और स्थानीय खबरों को पल-पल में अपडेट करने वाले यह ग्रुप सन्नाटे में चला गया है. हलांकि मामले पर एकबारगी विश्वास करना भले ही मुश्किल हो, लेकिन यह ही सच्चाई है. इधर सदस्यों के हड़ताल से ग्रुप एडमिन परेशान हैं.

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2015 में ‘सद्भावना, सूचना व विश्वास’ के स्लोगन के साथ जिले के चर्चित वरीय पत्रकार सदय कुमार के द्वारा एक वाट्सएप ग्रुप ‘हमारा परबत्ता’ का गठन किया था. वे ही ग्रुप के मुख्य एडमिन भी हैं. जबकि ग्रुप के संरक्षक की जिम्मेदारी पंकज कुमार राय एवं सह एडमिन की भूमिका एम के मिश्रा निभा रहे हैं. वास्तव में ग्रुप का गठन स्थानीय खबरों व महत्वपूर्ण सूचनाओं का आदान-प्रदान के लिए किया गया था और ग्रुप अपने लगभग 7 वर्षों के इतिहास में विश्वसनीयता की कसौटी पर खड़ा भी उतरता रहा. लेकिन बुधवार की शाम एक मामला ने इतना तूल पकड़ा कि ग्रुप चर्चाओं में आ गया.

दरअसल बुधवार को ग्रुप एडमिन सदय कुमार का जन्मदिन था. जैसे ही यह जानकारी सदस्यों को मिली वैसे ही एडमिन को शुभकामना व बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. इस बीच सदस्यों द्वारा एडमिन से जन्मदिन के अवसर पर पार्टी देने की मांग उठने लगी. लेकिन मामले पर बुधवार की शाम तक जब एडमिन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई तो ग्रुप के एक सदस्य ने हड़ताल का प्रस्ताव लाया. जिसपर कुछ सदस्यों ने सहमति प्रदान की और फिर ग्रुप पर सन्नाटा छा गया. मामले को लेकर 24 घंटे से अधिक का वक्त बीत चुका है और सदस्य ग्रुप पर कोई भी नई जानकारी शेयर करने से बचते नजर आ रहें हैं. हलांकि इस बीच एडमिन कुछ खबर व जानकारी को खुद ग्रुप पर शेयर कर सदस्यों को एक्टिव करने की कोशिश जरूर की. लेकिन उनका यह प्रयास सफल नहीं रहा है.

बहरहाल एक अनोखा मामला और अद्भुत हड़ताल का अंजाम देखना दिलचस्प होगा. बता दें कि ग्रुप एडमिन चुटिले अंदाज से शब्दों के बौछार के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आज वे खुद ही सदस्यों के निशाने पर हैं. हलांकि यह अलग बात है कि सदस्यों का यह तीर प्यार, प्रेम व स्नेह का है. जिससे ग्रुप बंधा हुआ है.

Check Also

हर ‘बोलता खगड़िया’ रविकांत चौरसिया नहीं हो सकता और ना ही हर ‘लाइव खगड़िया’…

हर 'बोलता खगड़िया' रविकांत चौरसिया नहीं हो सकता और ना ही हर 'लाइव खगड़िया'...

error: Content is protected !!