Breaking News

बेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी, परिजनों में कोहराम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बिटिया की डोली उठने के पहले ही घर से जब पिता की अर्थी निकली तो इस मातमी मंजर को देख परिवार व रिश्तेदार ही नहीं बल्कि वहां मौजूद हर लोगों की आंखें नम हो गईं. जिले कै सदर प्रखंड के रांको गांव निवासी ओमप्रकाश सहनी के यहां बिटिया की शादी की तैयारियां चल रही थी. बताया जाता है कि ओमप्रकाश सहनी की बेटी की शादी 06 दिसंबर को होना था. शादी को लेकर तैयारियां चरम पर थी. इस क्रम में ओमप्रकाश सहनी शनिवार को दिन भर बाजार से खरीदारी कर सामग्री घर लाते रहे और घर में खुशी का माहौल था. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. कहा जा रहा है कि शनिवार की रात्रि में अचानक ही ओमप्रकाश सहनी की छाती में दर्द उठा. जिसके बाद परिजन उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए शहर ले जाने लगे. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि हार्ट अटैक उनकी मौत का कारण बना. जिसके साथ ही घर की खुशियां पल भर में मातम में बदल गया और परिजनों के बीच कोहराम मच गया.



मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले ही ओमप्रकाश सहनी के़ बेटे सचिन की शादी हुई थी. जिसके बाद घर में बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी और सोमवार को बारात आनी थी. लेकिन बेटी की डोली उठने से पहले ही पिता की अर्थी उठ गई.

उल्लेखनीय है कि ओमप्रकाश सहनी जिले के सदर प्रखंड के वीआईपी पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष थे. उनके निधन की खबर पर वीआईपी के जिला अध्यक्ष मनोहर सहनी, जिला महासचिव धर्मवीर सहनी, सचिव रणवीर सहनी, आईटी सेल के  जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रियांशु, शुम्भा पंचायत अध्यक्ष दिनेश चौधरी आदि रांको पहुंचकर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित किया और नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.



Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!