Breaking News

पंचायत चुनाव : परिणाम आते ही कहीं खुशी तो कहीं गम का नजारा



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : पंचायत चुनाव के चौथे चरण में जिले के गोगरी प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 13 व 14 के 13 पंचायतों में बुधवार को हुए मतदान की काउंटिंग कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार की सुबह से शुरू हुई. इस बीच कई जगहों के परिणाम भी सामने आ चुके है. जिसके बाद कहीं खुशी तो कहीं गम का नजारा दिखा. परिणाम के बाद जीते प्रत्याशियों के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई तो हारे हुए प्रत्याशियों के खेमे में गम का नजारा रहा. वहीं जीत की खुशी में समर्थकों ने जमकर अबीर-गुलाल उड़ाये. मदारपुर पंचायत से मुखिया पद पर निवर्तमान मुखिया पूजा चौधरी एकबार फिर विजयी रही हैं. उन्होंने अपने निकतम प्रतिद्वंदी उषा देवी को 102 मतों से मात दे दी. पूजा चौधरी को 850 मत मिला है. जबकि उषा देवी 748 मत ही प्राप्त कर सकी हैं. 


बलतारा पंचायत से निवर्तमान मुखिया मृत्यंजय प्रसाद सिंह अपनी कुर्सी बरकरार रखने में सफल रहे हैं. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिदंद्वी अन्नु प्रिया को 40 मतों के अंतर से हराया है. मृत्युंजय प्रसाद सिंह ने 1439 एवं अनु प्रिया ने 1399 मत हासिल किया है. मैरा पंचायत से मुखिया पद पर सुर्यनारायण मंडल को जीत मिली है. उन्होंने अपने निकतम प्रतिद्वंदी अमरजीत कुमार को 185 मतों से हराया है. सूर्यनारायण मंडल को 1242 एवं अमरजीत कुमार को 1057 मत मिला है. पौरा पंचायत से मुखिया पद पर पिंकी देवी ने फतह हासिल की है. उन्होंने अपने निकतम प्रतिद्वंदी सुप्रिया कुमारी को 1136 मतों से मात दे दी है. पिंकी देवी ने 1950 मत एवं सुप्रिया कुमारी को 814 मत मिला है. 

गौछारी पंचायत से मुखिया पद पर शंभू कुमार को जीत मिली है. उन्होंने अपने निकतम प्रतिद्वंदी महेश्वर प्रसाद को 170 वोट से हराया है. शम्भू कुमार को 636 मत एवं महेश्वर प्रसाद को 466 वोट मिले हैं. कोयला पंचायत से मुखिया पद पर मीनू कुमारी ने अपने निकतम प्रतिद्वंदी जानकी देवी को 69 मतों से हरा दिया है. मीनू कुमारी को 1611 मत एवं जानकी देवी को 1542 वोट मिले हैं. गोगरी पंचायत से मुखिया पद पर रीता देवी ने अपने निकतम प्रतिद्वंदी शांति देवी को 21 मतों से पराजित किया है. रीता देवी को 1505 मत एवं शांति देवी को 1484 वोट मिला है. 
उधर समसपुर पंचायत से मुखिया पद पर मनेलाल सिंह, पकरैल पंचायत से मुखिया पद पर अरूण कुमार, बोरना पंचायत से मुखिया पद पर यासमीन, महेशखुंट पंचायत से मुखिया पद श्वेता कुमारी, बन्नी पंचायत से मुखिया पद पर किरण देवी, झिकटिया पंचायत से मुखिया पद पर मंजुलता देवी को जीत मिलने की खबर है. जबकि जिला परिषद क्षेत्र संख्या 13 से जिला परिषद सदस्य पद पर चंदन कुमार एवं जिला परिषद क्षेत्र संख्या 14 से जिला परिषद सदस्य पद पर जवाहर राय को जीत मिलने की सूचना है. हलांकि इनमें से कुछ परिणामों का आधिकारिक घोषणा होना बांकी था.

सरपंच पद का परिणाम

 


Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!