Breaking News

ट्रैक्टर के धक्के से किशोर की मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम



लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के भरतखंड सहायक थाना अंतर्गत बुद्ध नगर भरतखंड के प्रशांत मेडिकल के समीप जीएन बांध पर मंगलवार की सुबह ट्रैक्टर के धक्के से एक 14 वर्षीय किशोर की घटना स्थल पर ही हो गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने करीब 6 घंटे तक जी एन बांध सड़क को बाधित रखा. हालांकि बाद में गोगरी एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल एवं एसडीपीओ मनोज कुमार, बीडीओ अखिलेश कुमार मौके पर पंहुचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया. 
मृतक की पहचान भरतखंड गांव निवासी अफसर अली के पुत्र अकबर अली के रूप में किया गया है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर सहित उसके चालक को अपने कब्जे में लेकर गोगरी नारायणपुर जीएन बांध पर शव को रखकर यातायात घंटों बाधित कर दिया. सड़क जाम रहने से नारायणपुर से अगुवानी की ओर आने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा. हलांकि इस बीच भरतखंड ओपी की पुलिस गुस्साए लोगों को काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया. लेकिन लोगों का आक्रोश शांत नहीं हुआ. स्थानीय ग्रामीण मृतक के परिजनों को त्वरित मुआवजा देने की मांग पर अड़ गये थे. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के कब्जो से चालक निकाला. 

मामले की सूचना पर बीडीओ अखिलेश कुमार एवं सीओ अंशु प्रसून भी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण मृतक के परिजन को मुआवजा का चेक तुरंत देने की मांग पर अड़े थे. बाद मैं एसडीओ के नियमानुसार मुआवजा दिए जाने के आश्वासन पर ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम को हटाया गया. उधर डीएसपी के निर्देश पर भरतखंड पुलिस ने ट्रैक्टर के ड्राइवर नीरज कुमार को हिरासत में लेकर चालक सहित गाड़ी मालिक पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही थी.

Check Also

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में आशिक की हत्या, शव बरामद

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में आशिक की हत्या, शव बरामद

error: Content is protected !!