Breaking News

रिश्ते का कत्ल : बड़ी मां ने ढ़ाई वर्षीय मासूम की हत्या कर शव को छुपाया ट्रंक में




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला पर अपने ही देवर के ढ़ाई वर्षीय पुत्र की हत्या का आरोप लगा है. दया, क्षमा और ममता की प्रतिमूर्ति कही जाने वाली महिला ने स्त्री की ममता को तार-तार करते हुए रिश्ते का कत्ल कर दिया है.

घटना बेलदौर के इतमादीे पंचायत के वार्ड नंबर 5 के गांधीनगर का बताया जाता है. जहां एक महिला ने अपने देवर के मासूम पुत्र छोटू कुमार की निर्मम हत्या कर शव को घर में रखे ट्रंक में कपड़ों के बीच छुपा दिया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छोटू अपराह्न चार बजे से लापता था. जिसकी खोज की जा रही थी. लेकिन जब देर संध्या तक लापता बालक का पता नहीं चला तो बच्चे की मां की शंका पर ग्रामीणों के उपस्थिति में जेठानी के घर की तलाशी ली गई. इस दौरान बंद पड़े ट्रंक के अंदर से कपड़े में लिपटा छोटू का शव पाया गया. 


मामला प्रकाश में आने पर ग्रामीणों ने आरोपी महिला आशा देवी को कब्जे में ले कर पुलिस को सूचना दी. समाचार प्रेषण तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी और मामले की जांच जारी था. इधर बताया जाता है कि आरोपी आशा देवी एवं उनकी गोतनी गुड़िया देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. घटना के समय घर में छोटू को छोड़ कर उसकी मां किसी काम से बाहर चली गई थी. इसी बीच बड़ी घटना का अंजाम दे दिया गया. बहरहाल पुलिस की जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आने की संभावना है.

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!