Site icon Live Khagaria

अपहृत राजकुमार के परिजनों से मिले पप्पू यादव, मदद का दिया आश्वासन




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : अरूणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले से अपहृत जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी राजकुमार के परिजनों से मिलने शनिवार को जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पहुंचे. जाप नेता ने अपहृत के परिजनों को आश्वासन दिया कि उनकी ओर से राजकुमार को खोजने में हर मदद किया जायेगा. बताया जाता है कि मामले को लेकर जाप सुप्रीमो ने असम व अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री से बातचीत भी किया .

यह भी पढ़ें :

अपहृत कर्मी की बरामदगी के लिए जिले की पुलिस अरूणाचल पुलिस के संपर्क में


दूसरी तरफ जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है वैसे-वैसे अपहृत राजकुमार के परिजनों के माथे पर चिंता की लकीरें बढ़ती जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अगवा करने वाले उग्रवादियों ने डिमांड पूरी ना होने पर अपहृत की हत्या करने की धमकी तक दे डाली है. उल्लेखनीय है कि राजकुमार अरुणाचल प्रदेश की एक ऑयल कंपनी के कुमचाय कहां गांव में रेडियो ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे और बीते 23 दिसंबर को उल्फा उग्रवादियों ने कार्य स्थल से उन्हें अगवा कर लिया. 


अगवा की सूचना मिलने के बाद पीड़ित परिवार राजकुमार की रिहाई को लेकर अरुणाचल सरकार व बिहार सरकार से मदद की गुहार लगा चुकी है. लेकिन अबतक राजकुमार की रिहाई संभव नहीं हो सकी है. इस बीच परिजनों के सब्र का बांध उस वक्त टूट गया, जब उल्फा उग्रवादियों ने एक वीडियो जारी करते हुए धमकी दी कि अगर अरुणाचल सरकार या कंपनी ने उन्हें लेवी की रकम 35 लाख का भुगतान नहीं किया, तो 16 फरवरी को अपहृत की हत्या कर दी जायेगी.


Exit mobile version