Site icon Live Khagaria

जदयू : कार्यकर्ता मिलन सह सम्मान समारोह में एकता पर दिया गया बल




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर प्रखंड के गौशाला रोड स्थित मंडप विवाह भवन में शुक्रवार को जनता दल यूनाइटेड के द्वारा कार्यकर्ता मिलन सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल एवं मंच संचालन मुखिया सुनील कुमार ने किया. इस अवसर पर जदयू के बेलदौर विधायक पन्नालाल सिंह पटेल व परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार, पूर्व मंत्री आर एन सिंह व पूर्व विधायक पूनम देवी यादव उपस्थित थे. वहीं जदयू कार्यकर्ताओं को बुके व माला भेंट कर सम्मानित किया गया.

मौके पर संबोधित करते हुए जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने कहा कि जिले में संगठन के कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने और पार्टी कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान के लिए कोई कसर नहीं छोडेंगे. साथ ही उन्होंने पार्टी को बांटने वालों पर अंकुश लगाने की बातें कही. वहीं उन्होंने एक जिलाध्यक्ष के तौर पर खुद मनोनयन पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के विश्वास पर सदैव खड़ा उरतने का प्रयास करेंगे. 


इस अवसर पर परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जिलाध्यक्ष बबलू मंडल के नेतृत्व में जिले में जदयू जड़ से मजबूत होगा. वहीं उन्होंने संगठन की मजबूती पर चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए पहले गद्दारों को दूर करना पड़ेगा. साथ ही उन्होंने विगत चुनाव में अपनी जीत को पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत बताया. वहीं बेलदौर विधायक पन्ना लाल सिंह ने भी अपनी जीत को कार्यकर्ताओं की जीत बताते हुए कहा कि सम्मान के साथ सर्वांगीण विकास के लिए विकास पुरुष नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है.





मौेके पर पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने विधान सभा चुनाव में बेहतर चुनावी प्रदर्शन के लिए जदयू कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की असली रीढ़ हैं और कार्यकर्ताओं को सम्मान देने में उन्होंने कभी कोताही नहीं बरती है. साथ ही उन्होंने कहा कि हार-जीत तो प्रकृति का नियम है और उन्हें हार से उतना गम नहीं है, जितना कि अपनों से धोखा खाने से हुआ है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से गिले-शिकवे भूलाकर संगठन की मजबूती पर बल दिया.

समारोह में योगेन्द्र सिंह, जदयू की निवर्तमान प्रत्याशी साधना देवी, दीपक सिन्हा, अरविन्द मोहन, वकिल ठाकुर, पंकज सिंह, केदार सिंह, संदीप केडिया, प्रमोद केडिया, नूतन पटेल, सन्हौली पंचायत की मुखिया अंजू देवी, उमेश सिंह, मदन वर्मा, मनीष कुमार सिंह, सुमित कुमार सिंह, चन्दन कश्यप, राज कुमार गुप्ता, उमेश सिंह, मनोज सिंह, दीपक कुमार सिंह, विक्रम कुमार यादव, विनय कुमार पटेल, पंकज गुप्ता सहित बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Exit mobile version