Breaking News

कार्यकर्ता पार्टी का रीढ़, उनके सम्मान को नहीं पहुंचने दूंगा ठेस : आर एन सिंह, पूर्व मंत्री




लाइव खगड़़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ता सम्मान सह मिलन समारोह का आयोजन बुधवार को स्थानीय विधायक के आवास पर आयोजित किया गया. वहीं बंदेहरा के पूर्व मुखिया सह जदयू नेता दिवंगत राजेश कुमार उर्फ पप्पू भगत के आत्मा की शान्ति के लिए एक मिनट का मौन रखा गया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित पूर्व मंत्री रामानंद प्रसाद सिंह उर्फ आर एन सिंह ने अपने संबोधन के दौरान परबत्ता से जदयू उम्मीदवार डॉक्टर संजीव कुमार की जीत में सहयोग के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि यह चुनाव में धर्म और अधर्म व राम और रावण के बीच की लड़ाई जैसी थी. वहीं उन्होंने राम को जीत दिलाने पर एनडीए कार्यकर्ताओं की सराहना किया. साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी का रीढ़ है और उनके मान सम्मान पर कभी भी ठेस नहीं पहुंचने देंगे. 


मौके पर स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार के भाई व पूर्व मंत्री आरएन सिंह के बड़े पुत्र राजीव कुमार ने संबोधित करते हुए आने वाले चुनाव में भी कार्यकर्ताओं को सजग रहने की अपील किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं मंच संचालन जदयू के प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा ने किया. मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद नारायण झा, नीतीश कुमार, जदयू जिलाध्यक्ष बबलू मंडल, जदयू के जिला उपाध्यक्ष मणि भूषण राय, राजकिशोर यादव, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष धर्म देव पटेल, मुखिया प्रतिनिधि डॉ रामविलास शर्मा, मुकेश कुमार, जोगी सिंह, मुखिया रामबालक सिंह, राजीव चौधरी, बालकृष्ण शर्मा , पूर्व मुखिया पवन कुमार चौधरी, गौतम कुमार, साकेत कुमार, जोरावरपुर पंचायत के पूर्व मुखिया मीना देवी, युवा नेता राहुल कुशवाहा, मनमन बाबा आदि ने संबोधित किया.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!