Site icon Live Khagaria

सस्ते दर पर बेहतर सुरक्षा सेवाएं चाहिए तो संपर्क कर सकते हैं यहां




लाइव खगड़िया : Evogene Security Pvt. Ltd सिक्युरिटी एवं सेफ्टी के क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम के तौर पर उभरने लगा है. परबत्ता बाजार स्थित कार्यालय में कंपनी के डायरेक्टर मनीष शांडिल्या ने बताया कि क्षेत्र में अपनी तरह का यह पहला एजेंसी है जो युवाओं को रोजगार भी मुहैया कराने का अवसर प्रदान कर रही है. साथ ही लोगों को सिक्युरिटी एवं सेफ्टी के क्षेत्र में महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए उन्हें बेहतर सेवाएं प्रदान कर रही है.

वहीं उन्होंने बताया कि बिहार व झारखंड में कंपनी सिक्युरिटी गार्ड, बॉडी गार्ड, बाउंसर, प्राइवेट डिटेक्टिव सहित सीसीटीवी कैमरा की सुविधा प्रदान कर रही है. 


जबकि कंपनी के उद्देश्य की चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि लोगों को सस्ते दर पर बेहतरीन सुरक्षा सेवाएं देना ही कंपनी का मुख्य लक्ष्य है.इस क्रम में घरों, व्यावसायिक प्रतिष्ठानों, सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में उच्च तकनीकी क्षमता वाले सीसीटीवी कैमरा के साथ बायोमेट्रिक सिस्टम, जीपीएस व फायर अलार्म सिस्टम जैसी सुविधा प्रदान की जा रही है. इस क्रम में CP Plus Full HD 1080P 4 कैमरा सेट दो वर्षों की गारंटी के साथ 12 हजार 9 सौ 99 व 8 कैमरा सेट 17 हजार 9 सौ 99 रूपये में नव वर्ष के विशेष ऑफर पर मुहैया कराया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कंपनी का डीलरशीप के लिए भी विशेष व्यवस्था दिये जाने की बातें कही है.

 

Exit mobile version