Breaking News

जीर्णोद्धार से जेएनकेटी स्टेडियम बना खूबसूरत, नगर सभापति ने किया उद्धाटन




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : शहर के जेएनकेटी स्टेडियम का 28 लाख 89 हजार 4 सौ 25 रूपये से किये गए जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण कार्य का शुक्रवार को नगर सभापति सीता कुमारी के द्वारा उद्घाटन किया गया.

मौके पर नगर सभापति ने कहा कि जेएनकेटी स्टेडियम के पवेलियन का चारों गेट क्षतिग्रस्त हो गया था और मैदान भी उबड़-खाभड़ हो गया था. गेट के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण रात में मैदान नशेड़ियों का अड्डा बन गया था.ऐसे में खिलाड़ियों के द्वारा स्टेडियम का जीर्णोद्धार करने की मांग की जा रही थी. ऐसे में खिलाड़ियों की मांग पर स्टेडियम के चारो गेट नया लगवा दिया गया है और पवेलियन का भी मरम्मति करावा कर उसे सुसज्जित कर दिया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि स्टेडियम के मैदान को मिट्टी डालकर समतल किया गया है और घास भी लगाया गया है, ताकि मैदान में खिलाड़ियों को कोई कठिनाई नहीं हो. साथ ही स्टेडियम का रंग रोगन किया गया है और एलईडी लाईट भी लगाया गया है. 

वहीं नगर सभापति ने बताया कि जेएनकेटी स्टेडियम का एम जी मार्ग की तरफ से 8 लाख रुपए की लागत से मुख्य गेट का निर्माण होना है. जिसका टेंडर कर संवेदक को कार्यादेश दे दिया गया है और गेट निर्माण जल्द आरंभ कर दिया जायेगा. इस अवसर पर पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि वे खेल को बढ़ावा देने के लिए व्यक्तिगत रूप से भी आर्थिक सहयोग करते रहें हैं, ताकि खिलाड़ियों को संसाधन का अभाव नहीं हो. 


मौके पर नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल, नगर पार्षद हेमा भारती, पूनम कुमारी, आफरीन बेगम, चंद्रशेखर कुमार, सोहन चौधरी, रणवीर कुमार, जितेन्द्र गुप्ता, लीना श्रीवास्तव, बबिता देवी, रिंकी देवी, लूसी खातून, रूपा कुमारी, रिजवाना खातून,लपूर्व पार्षद पप्पू यादव, रविशचंद्र, मो जावेद अली, रितिका प्रिया, सुनीता देवी, तदर्थ समिति के अध्यक्ष बिनोद कुमार, समाजसेवी कुंजबिहारी पासवान, धर्मेंद्र यादव, राजेश कुमार, बबलू कुमार, मो नसीम, क्रिकेट संघ के सचिव सदानंद प्रसाद आदि उपस्थित थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!