Site icon Live Khagaria

नाव हादसा : एसडीआरएफ द्वारा गंगा में सर्च अभियान जारी




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : अगुवानी- सुल्तानगंज गंगा नदी में सोमवार को हुए नाव हादसे के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर  गोगरी अनुमंडल पदाधिकारी सुभाष चंद्र मंडल के नेतृत्व में थानाध्यक्ष प्रियरंजन, सीओ अंशु प्रसून एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट के सहारे लापता श्रवण ठाकुर की खोज में जुट गई.

यह भी पढ़ें

दूसरी तरफ श्रवण के परिजनों के बीच किसी अनहोनी की संभवाना से मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं लापता की पत्नी चांदनी देवी लगातार बेसुध हो जा रही है. लापता के पिता मृत्युंजय ठाकुर ने बताया कि श्रवण ठाकुर लॉकडाउन के दौरान कुछ दिन माह पूर्व ही दिल्ली से लौटा था. साथ ही उन्होंने बताया कि वो तीन दिन पहले अपनी बहन के यहां कटोरिया गया था और सोमवार को वो घर वापस लौट रहा था.



घटना के बाद अगुवानी घाट पर पुलिस बल कैम्प कर रही है. जबकि एसडीआरफ की चार टुकड़ी गंगा मे लापता श्रवण ठाकुर को खोजने के प्रयास मे कर रही है. मंगलवार की शाम समाचार प्रेषण तक एसडीआरएफ को सफलता नहीं मिल सकी थी. एसडीआरएफ टीम का नेतृत्व कर रहे सब इंस्पेक्टर अशोक यादव ने बताया की चार बोटों के जरिए पीलर संख्या 11 के आसपास करीब दस किलोमीटर के क्षेत्र मे सर्च अभियान चलाया गया. लेकिन अबतक सफलता नहीं मिली है. साथ ही उनके द्वारा बताया गया कि दूसरी तरफ सुल्तानगंज की तरफ से भी एसडीआरफ की बोट के जरिये तलाशी अभियान जारी है.



अगुवानी घाट पर मौजूद  परबत्ता सीओ अंशु प्रसून ने भी तलाशी अभियान जारी रहने की बातें कही है. साथ ही बताया गया कि पुल के पिलर में टकराने वाला नाव को जब्त कर उसका इंजन उतरवा लिया गया है और नियमों के विपरीत स्टीमर के बदले नाव का संचालन कर रहे घाट संचालक एवं नाविक के खिलाफ थाना मे मामला दर्ज करने का प्रक्रिया अपनाया जा रहा है.

Exit mobile version