Breaking News

छोटी बलहा में दो सड़कों के निर्माण कार्य का विधायक ने किया शिलान्यास




लाइव खगड़िया : मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना से जिले के मानसी प्रखंड अन्तर्गत बलहा पंचायत के छोटी बलहा में 8 लाख 99 हजार 9 सौ रुपये की लागत से शिक्षक श्री प्रह्लाद के घर से कम्पनी महतो के घर होते हुए भोला बाबा मंदिर तक एवं बलहा पंचायत के छोटी बलहा में ही कम्पनी महतों के घर से सत्यदेव महतो के घर होते हुए स्व. रामनरेश महतो के घर तक 8 लाख 99 हजार 9 सौ की लागत से पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास सोमवार को विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्बवीर यादव उपस्थित थे. 

मौके पर विधायक ने कहा कि बिहार के साथ -साथ खगड़िया विधान सभा क्षेत्र प्रगति के पथ पर अग्रसर है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चहुमुंखी विकास हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्रों का विकास होने से बिहार की महिलाएं, किसान-मजदूर से लेकर सभी वर्ग के लोग आत्मनिर्भर हो रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में भी सरकार आत्मविश्वास के साथ काम कर रही है और संकट की इस घड़ी में भी सूबे की सरकार जनता की कसौटी पर खड़ी उतरी है.


मौके पर मदन मेहता, विजय कुमार, अजीत कुमार सिंह, कुन्दन कुमार यादव, उप प्रमुख हीरालाल यादव, राम विनय यादव, मनोज सिंह, अर्जुन सिंह, विकास कुमार, अर्जुन साह, रामनारायण साह, डोमी रजक, नौशाद अली, जमशेद अली, मुस्ताक अली, मो मुख्तार अली, सुमन साह, गोर शर्मा, गोपाल यादव, रंजीत ठाकुर, अजीत ठाकुर, शिक्षक श्री प्रह्लाद, नीतीश कुमार आदि उपस्थित थे .

Check Also

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

error: Content is protected !!